|

‘मिर्जापुर 3’ की ओटीटी रिलीज का महीना और तारीख़  आई

लंबे समय से प्रतीक्षित ‘मिर्जापुर’ सीजन 3 को आखिरकार रिलीज की पुष्टि मिल गई है, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है। प्राइम वीडियो स्लेट इवेंट के दौरान दिखाए गए हालिया फर्स्ट लुक और टीज़र ने शो में दिलचस्पी फिर से जगा दी, जिसका 2020 से बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। निर्माता रितेश सिधवानी ने आगामी सीज़न के बारे में संकेत दिए, साथ ही सीज़न 4 की संभावना के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया .

सीज़न 3 के टीज़र में परिचित पात्रों की वापसी की आकर्षक झलक पेश की गई। पंकज त्रिपाठी का कालीन भैया का प्रतिष्ठित चित्रण एक बार फिर अपनी प्रभावशाली उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है |

मुन्ना त्रिपाठी की रहस्यमयी वापसी

हालाँकि, टीज़र ने प्रशंसकों को अन्य प्रिय पात्रों, विशेष रूप से दिव्येंदु शर्मा द्वारा निभाए गए मुन्ना त्रिपाठी के भाग्य के बारे में अटकलें लगाने पर मजबूर कर दिया, जिससे आगामी सीज़न में रहस्य का एक तत्व जुड़ गया। यह किरदार ‘मिर्जापुर’ सीजन 3 की घोषणा से स्पष्ट रूप से अनुपस्थित था। इससे उनकी वापसी पर संदेह का गहरा साया पैदा हो गया।

‘मिर्जापुर 3’ रिलीज डेट

‘मिर्जापुर’ सीजन 3 की रिलीज की घोषणा से उन प्रशंसकों को राहत मिली है जो अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रितेश सिधवानी के अनुसार, यह शो 15 जून से 25 जुलाई 2024 के मध्य में रिलीज़ होने वाला है, जिससे प्रत्याशा और उत्साह बढ़ जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *